31 August, 2020

हिंदी मसीही गीत लिरिक्स-हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य धन्य कहो (He Mere Man Yahova Ko Dhany Dhany Kaho)

 Hindi Christian Songs Lyrics


हिंदी मसीही गीत लिरिक्स


हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य धन्य कहो। 

हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य कहते रहो।


जो कुछ भी मुझ में है, उसको धन्य कहे,

जो कुछ भी मुझ में है, धन्य कहता रहे।


हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य धन्य कहो। 

हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य कहते रहो।


  1. वही तेरे अधर्मों को क्षमा करता है,

         तेरे सब रोगों को चंगा करता है।

         हालेलुयाह हालेलुयाह 

            

           वही तेरे अधर्मों को क्षमा करता है,

           तेरे सब रोगों को चंगा करता है।

           हालेलुयाह हालेलुयाह 


          वही तो तेरे प्राण को नाश होने से बचाता है


         हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य धन्य कहो। 

         हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य कहते रहो।


  1. सत्यानाश के गड्ढे से मुझे निकाला,

दल दल की कीच से मुझे उभारा।

          हालेलुयाह हालेलुयाह 


सत्यानाश के गड्ढे से मुझे निकाला,

दल दल की कीच से मुझे उभारा।

            हालेलुयाह हालेलुयाह 


          मेरे पैरों को दृढ़ को किया है, 

          चट्टान पर खड़ा किया है।


       हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य धन्य कहो। 

      हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य कहते रहो।


  1. हे यहोवा के दूतों उसको धन्य कहो,

हे सारी सृष्टि उसको धन्य कहो,

धन्य हो, धन्य हो 


हे यहोवा के दूतों उसको धन्य कहो,

हे सारी सृष्टि उसको धन्य कहो,

धन्य हो, धन्य हो 


        उसके राज्य के सब स्थानों में,

 यहोवा को धन्य कहो।


        हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य धन्य कहो। 

      हे मेरे मन, यहोवा को, धन्य कहते रहो।


हे मेरे मन, यहोवा को धन्य धन्य कहो


No comments:

Post a Comment