31 August, 2020

यहोवा का धन्यवाद हो धन्यवाद हो, धन्यवाद हो, (Yahova Ka Dhanyawad Ho, Dhanywad Ho, Dhanyawad Ho-Lyrics)

 यहोवा का धन्यवाद हो

धन्यवाद हो, धन्यवाद हो,



यहोवा का धन्यवाद हो

धन्यवाद हो, धन्यवाद हो,


ये मेरे मन गा तू,

ये मेरे मन गा तू,

मेरा प्राण और सब कुछ मेरा

करे स्तुति

करे स्तुति उसके पाक नाम की,

ये मेरे मन सुन तू

भूल ना उपकार उसका।

यहोवा का धन्यवाद हो, धन्यवाद हो

धन्यवाद हो


  1. पापों को वो है मिटाता, हाँ मिटाता

रोगों से चंगा वो करता, हाँ वो करता

         × 2

तुझे नाश होने से वो है बचाता

तुझ पर करुणा का ताज रखता


यहोवा का धन्यवाद हो

धन्यवाद हो, धन्यवाद हो,

ये मेरे मन गा तू,

ये मेरे मन गा तू,


  1. प्रभु दया का सागर , है सागर

नहीं क्रोधी वो सदा तक, वो सदा तक

           × 2

पूरब से जितना पश्चिम है दूर

उतने ही करता पाप हमारे दूर


यहोवा का धन्यवाद हो

धन्यवाद हो, धन्यवाद हो,

ये मेरे मन गा तू,

ये मेरे मन गा तू,


  1. इंसां है फूल की मानिंद, हाँ मानिंद

कुछ पल खिला मुरझाया, मुरझाया

           × 2

प्रभु के लोगों पर उसकी दया

सदा सदा तक बनी रहती 


यहोवा का धन्यवाद हो

धन्यवाद हो, धन्यवाद हो,

ये मेरे मन गा तू,

ये मेरे मन गा तू,


मेरा प्राण और सब कुछ मेरा

करे स्तुति

करे स्तुति उसके पाक नाम की,

ये मेरे मन सुन तू

भूल ना उपकार उसका।

यहोवा का धन्यवाद हो, धन्यवाद हो

धन्यवाद हो


यहोवा का धन्यवाद हो, धन्यवाद हो, धन्यवाद हो।


2 comments: